क्षेत्राधिकारी नगर ने किया थाना बहिलपुरवा के पोलिंग बूथों का निरीक्षण

Spread the love

चित्रकूट: आगामी चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पाण्डेय ने थानाध्यक्ष बहिलपुरवा इन्द्रजीत गौतम के साथ थाना बहिलपुरवा क्षेत्रान्तर्गत कम्पोजिट विद्यालय रूकमाखुर्द, कम्पोजिट विद्यालय कैलहा, प्राथमिक विद्यालय बड़ी मड़ैय्यन, प्राथमिक विद्यालय रूकमाबुजुर्ग, प्राथमिक विद्यालय लंकापुरवा, प्राथमिक विद्यालय छोटी बिलहरी के पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया एवं सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। भ्रमण के दौरान आमजनमानस को चित्रकूट पुलिस की पहल भरोसा पत्रक वितरित कर ग्रामवासियों को जागरूक किया गया एवं जनमानस से भयमुक्त होकर व स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अपील की गयी। 

तमंचा व कारतूस के साथ एक को दबोचा 

पहाड़ी, चित्रकूट: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में डायल 112 पीआरवी टीम के आरक्षी राजेन्द्र प्रसाद व दिलीप कुमार ने आरोपी अजय सिंह पुत्र सुरेश सिंह निवासी पथरामानी थाना पहाड़ी को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इस सम्बंध में आरोपी के विरुद्ध थाना पहाड़ी में मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निर्देशन में अवैध शराब निर्माण एवं बिक्री की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चैकी प्रभारी सरैंया प्रवीण कुमार सिंह तथा उनके हमराही आरक्षी रोहित यादव द्वारा एक आरोपी को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इस सम्बंध में आरोपी के विरुद्ध थाना सरैंया में धारा 60 आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!