चुनाव ड्यूटी में लगाएं गए पुलिस कर्मियों को एसपी ने दिए निर्देश

Spread the love

– हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

चित्रकूट : पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने शनिवार को पुलिस लाइन्स में जनपद बुलन्दशहर, संभल एवं औरया की चुनाव ड्यूटी में लगाए गए जनपदीय पुलिस बल को ब्रीफ करते हुए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

     उन्होंने समस्त पुलिस कर्मियों को ब्रीफ करते हुए बताया कि कोई भी पुलिस कर्मी चुनाव ड्यूटी में किसी भी प्रकार की लापरवाही नही करेगा। कहा कि सभी लोग निर्धारित स्थान पर ही ठहरे, कोई भी अपने घर नही भागेगा। कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अपने टोली प्रभारी के माध्यम से उच्चाधिकारियों को अवगत कराये। सर्दी के मौसम के दृष्टिगत सभी अपने साथ पहनने एवं लेटने के लिये गर्म कपडे अवश्य साथ ले जायें। कोई भी किसी के लालच या प्रलोभन में नहीं आएगा। कोई भी पुलिस कर्मी प्राइवेट वाहन से नहीं जाएगा। कोविड़ संक्रमण के दृष्टिगत सभी को मास्क लगाने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान सभी पुलिसकर्मियों की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी भी करायी गयी। चुनाव ड्यूटी के लिए 412 अधिकारियों व कर्मचारियों को रवाना किया गया।

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय, क्षेत्राधिकारी लाइन्स कार्यालय हर्ष पाण्डेय, मुख्य अग्निशमन अधिकारी यतीन्द्रनाथ उमराव, प्रतिसार निरीक्षक सुमेर सिंह, पीआरओ प्रदीप कुमार सहित सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!